यूपी जनपद मऊ के मधुबन थाने से स्थानांतरित प्रभारी निरीक्षक को दी गयी विदायी ।।

मऊ के मधुबन  स्थानीय थाने पर पिछले सात माह से तैनात तेज-तर्रार प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्रबहादुर सिंह का कोपागंज थाने के लिए स्थानांतरण होने की खबर लगते ही क्षेत्र वासी धन-जन की सुरक्षा को लेकर मायूस हो गए।

बुधवार की सुबह पुलिस परिवार व साम्भ्रांत लोगों ने गाजे बाजे के साथ कार्यकुशलता में अपनी पहचान कायम करने वाले इंपेक्टर को फूलमालाओं से लादकर विदायी की।

थाना परिसर में आयोजित विदायी समारोह को सम्बोधित करते श्री सिंह ने कहा कि क्षेत्रवासियों के धन-जन की सुरक्षा व शांति व्यवस्था स्थापित के साथ लोगों की हर एक समस्या का हल निकालने में अपने दायित्व का भरपूर निर्वहन किया।

जनता द्वारा मिले सहयोग के प्रति आभार व्यक्त करते कहा कि पुलिस को अपने दायित्व के प्रति हमेशा जागरूक रहकर लोगों की समस्याओं का निराकरण कराने में पारदर्शिता लानी चाहिए।

नवागत प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सरोज ने स्थानांतरित एसएचओ योगेन्द्रबहादुर सिंह की कार्यकुशलता व अच्छी सेवाओं की प्रसंशा करते लोगों को क्षेत्र में अमन-चैन कायम रखने का भरोसा दिया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रधान हरिमोहन मल्ल, हरिश्चन्द यादव, व्यापार मंडल अध्यक्ष गिरीजाशंकर मौर्य, शंकर मद्देशिया, समाजसेवी राहुल दीक्षित, प्रशांत गुप्ता, अमित कुमार गुप्त, मनोज सिंह, सुशील सिंह, एसआई प्रदीप कुमार मिश्र, रामविलाश गुप्ता, महेन्द्र यादव, दिवाकर यादव, संतोष गिरीश चन्द गुप्त आदि थे।।

न्यूज24i *रिपोर्ट – मोहम्मद सुफियान

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *