मुलायम सिंह यादव ने कहा- किसी से गठबंधन की जरूरत नहीं, सपा अकेले ही सक्षम है

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने कांग्रेस और बसपा से चल रही गठबंधन की अटकलों को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि सपा को गठबंधन की जरूरत नहीं है. पार्टी अकेले चुनाव जीतने में सक्षम है. इससे पहले रविवार को सपा संरक्षक इटावा और मैनपुरी में अपने पुराने साथियों से मिले और उनका हालचाल लिया. जिसके बाद वह मैनपुरी के अहलादपुर में श्रीमदभागवत कथा के समापन में पहुंचे और सबकी कुशलक्षेम पूछी.

इस मौके पर पत्रकारों के सवालों पर उन्होंने कहा कि वह धार्मिक कार्यक्रम में आए हैं. राजनीति पर कुछ नहीं बोलेंगे. लेकिन गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि सपा अकेले ही सक्षम है. सपा को गठबंधन की क्या जरूरत है. उन्होंने कहा कि वह पहले ही कह चुके हैं कि कांग्रेस से गठबंधन उचित नहीं था और अब फिर से गठबंधन की बात चल रही है. सपा को गठबंधन की जरूरत नहीं है. सपा अकेले ही चुनाव जीतेगी. ईवीएम में गड़बड़ी की बात पर अखिलेश के आरोपों का समर्थन करते हुए मुलायम ने कहा कि अखिलेश ने वही कहा है जो रिपोर्ट आ रही है.

गौरतलब है कि अखिलेश ने राज्यसभा सांसद अमर सिंह को भी पार्टी से निकाल दिया था और अपने चाचा शिवपाल यादव को पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष पद से हटा दिया था.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *