ब्रेकिंग कुशीनगर :- स्वाट टीम और नेबुआ नोरंगिया पुलिस से मुठभेड़ में हाथ लगा शातीर वाहन चोर

स्वाट टीम और नेबुआ नोरंगिया  पुलिस से मुठभेड़ में हाथ लगा शातीर वाहन चोर चोरी के चार मोटरसाइकिल केसाथ एक अदद कट्टा कारतूस ,कुछ नगद बरामद*

    उत्तर प्रदेश के जनपद कुशीनगर के नगर     *निकाय चुनाव के मद्दे नजर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर यमुना प्रसाद द्वारा जनपद में अपराधियों के खिलाफ चलायी जा रही सघन जांच अभियान में*अपर पुलिस अधीक्षक हरिगोबिन्द के कुशल पर्यवेक्षण में पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर नितेश प्रताप सिंह के कुशल नेतृत्व में आज स्वाट टीम और नेबुआ नोरंगिया पुलिस के संयुक्त अभियान में कामयाबी मिली।

स्वाट टीम प्रभारी व नेबुआ पुलिस को मिली मुखबीर के सुचना पर  काफी दिनों से वाहन चोरी में लिप्त सद्दाम निवासी पूरन दम छापर खजुरिया थाना नेबुआ नोरंगिया को नेबुआ पिपरा मार्ग पर तालाब के पास मुखबीर के बताए गए जगह पर घेराबंदी किया गया जहा अभियुक्त सद्दाम पुलिस पार्टी पर अपने के बचने के लिये फायर करते हुये भागने की कोशिश किया लेकिन पुलिस टीम ने दौड़ा कर पकड़ने में कामयाब हो गयी। उसके जमा तलाशी में एक अदद देशी कट्टा ,एक खली315 बोर की कारतूस,और एक जिन्दा कारतूस पाया गया,वही एक मोबाइल के साथ 1125 रूपये नगद बरामद किया गया।
*वही सद्दाम के निशान दही पर चार चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई*

*इस सफलता में स्वाट टीम प्रभारी शेलश सिंह,सिपाही रण बिजय,रण जीत, शसिकेश के अलावे मुबारक खान वही थानाध्यक्ष नेबुआ दिलीप पांडेय,सिपाही राजदेव,अशोक की भूमिका सराहनीय रही*।

डॉक्टर मोहम्मद अफजल हुसैन

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *