ब्रेकिंग कुशीनगर:- पुलिस अधीक्षक का निर्देश

पुलिस अधीक्षक कुशीनगर के निर्देशन में पुलिस लाईन के सभागार में सम्पन्न हुई अपराध गोष्ठी

 

दिनांक 02-05-2017 को समय 19.00 बजे पुलिस लाईन कुशीनगर के सभागार में श्री यमुना प्रसाद पुलिस अधीक्षक कुशीनगर ने महिलाओं से सम्बन्धित होने वाले अपराधों पर अंकुश लगाने पर विशेष बल ,अबैध शराब ,पशु तस्करी माफियों को चिन्हित कर बिना किसी देरी के अपर पुलिस अधीक्षक,एवं सभी क्षेत्राधिकारी / थाना प्रभारी  को आवश्यक कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा निर्देश दिये तथा विवेचनाओं के निस्तारण में तेजी लाने के निर्देश दिये गोष्ठी में अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर सहित समस्त क्षेत्राधिकारी, सभी थाना प्रभारी, निरीक्षक, एल0आई0यू0, अग्निशमन अधिकारियों ने भाग लिया। उक्त गोष्ठी में उपस्थित अधिकारियों को निम्न निर्देश जारी किये गये।

 

लम्बित विवेचना का निस्तारण,वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी,एन0वी0डब्लू0 में गिरफ्तारी आदि तत्काल की जाय तथा विवेचना में किसी प्रकार की हेराफेरी बर्दास्त नही की जायेगी। विवेचना में हेराफेरी की शिकायत से सम्बन्धित के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी। ऐसे सभी पुलिस अधिकारियों/ कर्मचारियों को चिन्हित करके कार्यवाही की जायेगी, जो एक ही स्थान पर जमे रहना चाहते है तथा अपना राजकीय कार्य न करके अवैध गतिविधियों में संन्लिप्त होने का प्रयास करते है।

अवैध शराब, अवैध बालू / मिट्टी खनन,अवैध लकड़ी कटान इत्यादि का धन्धा करने वाले अपराधियों की सूचि तैयार कर इनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी। ऐसे सभी पुलिस अधिकारी /कर्मचारियों को चिन्हित किया जायेगा जो इस प्रकार के अबैध कारोबारियों को संरक्षण देते है । सभी प्रकार के अपराधियों के विरुध्द गैगेस्टर एक्ट,गुण्डा एक्ट व एन0एस ए0 की कार्यवाही की जायेगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *