बाहुबली के भल्लालदेव को क्लीन शेव देखने की है तमन्ना, तो समझो पूरी हो गई

बाहुबली २ के रिकॉर्ड तोड़ने की खबरों के अलावा उसके कलाकार भी खूब चर्चा में रहे. भले ही प्रभास को इस फिल्म के बाद 6000 लड़कियो ने प्रपोज किया हो, लेकिन प्यार पाने के मामले में फिल्म में विलेन भल्लालदेव का किरदार निभा रहे राणा दग्गुबाती भी पीछे नहीं रहे. बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती ने इस किरदार के लिए अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया था. इस फिल्म में उनमें गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन नजर आया. बाहुबली-2 के लिए राणा ने 25 किलो वजन बढ़ाया था.

उनके लुक्स ने दर्शकों को काफी इमप्रेस किया. उनका बियर्ड लुक तो सबको पसंद आया, लेकिन उनके प्रशंसक उनका क्लीन शेव लुक देखने को भी बेताब रहे. पेश है राणा दग्गुबाती के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से उनकी कुछ क्लीन शेवन तस्वीरें…बाहुबली २ के रिकॉर्ड तोड़ने की खबरों के अलावा उसके कलाकार भी खूब चर्चा में रहे. भले ही प्रभास को इस फिल्म के बाद 6000 लड़कियो ने प्रपोज किया हो, लेकिन प्यार पाने के मामले में फिल्म में विलेन भल्लालदेव का किरदार निभा रहे राणा दग्गुबाती भी पीछे नहीं रहे. बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती ने इस किरदार के लिए अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया था. इस फिल्म में उनमें गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन नजर आया. बाहुबली-2 के लिए राणा ने 25 किलो वजन बढ़ाया था.

उनके लुक्स ने दर्शकों को काफी इमप्रेस किया. उनका बियर्ड लुक तो सबको पसंद आया, लेकिन उनके प्रशंसक उनका क्लीन शेव लुक देखने को भी बेताब रहे. पेश है राणा दग्गुबाती के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से उनकी कुछ क्लीन शेवन तस्वीरें.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *