ठाणे पुलिस सीना पारकर के घर में बिरयानी खा रहा था इकबाल कासकर, वसूली में लेता था फ्लैट :

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई गिरफ्तार हो गया है. जबरन वसूली के एक मामले में ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने इकबाल कासकर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इकबाल के साथ चार और लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. विवादों में रहे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने उसे पूछताछ के लिए गिरफ़्तार किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इकबाल पर अपने भाई के नाम से जबरन वसूली करने का आरोप है. ठाणे, उल्हासनगर और डोम्बिवली के बिल्डरों से जबरन वसूली की खबरें आ रही थीं. उन्ही में से एक बिल्डर ने सीधे ठाणे पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह से शिकायत की जिसके बाद ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने जांच कर कार्रवाई की है और मुंबई के नागपाड़ा से कासकर को गिरफ्तार किया है.

ठाणे पुलिस ने बताया कि वसूली के इस केस में दाऊद इब्राहिम का कनेक्शन है या नहीं इसकी जांच की जाएगी. अभी तक इसमें बॉलीवुड का कोई लिंक नहीं मिला है. वसूली में कासकर ने फ्लैट लिए.

ठाणे पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि दाऊद इब्राहिम का गैंग एक्टिव है. पहले हमने कुछ पीड़ितों की पहचान की. उनमें से एक को भरोसे में लेने के बाद मामला दर्ज हुआ. इकबाल कासकर को जब गिरफ्तार किया गया तो वह हसीना पारकर के घर टीवी देखते हुए बिरयानी खा रहा था. पुलिस ने बताया कि उन्होंने पीड़ित से 4 फ्लैट और 3 लाख कैश लिया. एक आरोपी उसी फ्लैट में रह रहा था.एक संदिग्ध ड्रग डीलर को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. वह घर में साथ था.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *