कपिल के शो को लेकर तस्वीर धुंधली

फीचर डेस्क। द कपिल शर्मा शो की अगली कड़ी 2 अप्रैल को शूट होनी है लेकिन ये अब भी साफ नहीं है कि डॉ मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर), नानी (अली असगर) और चंदू चायवाला (चंदन प्रभाकर) इसमें नजर आएंगे या नहीं। सूत्रों के मुताबिक स्थिति ऐसी है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके द कपिल शर्मा शो दोनों का ही भविष्य जटिल बना हुआ है। हाल ही में एयर इंडिया की फ्लाइट से मेलबर्न (ऑस्ट्रेलिया) से मुंबई लौटते हुए विमान में कपिल की सुनील ग्रोवर समेत अपने टीम के सदस्यों के साथ कथित बदसलूकी की रिपोर्ट आई थी. तभी से द कपिल शर्मा शो के लिए गंभीर स्थिति बनी हुई हैं. कपिल के प्रोडक्शन हाउस की ओर से पूरी कोशिश की जा रही है कि सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर 2 अप्रैल के एपिसोड की शूटिंग से पहले लौट आएं. द कपिल शर्मा शो तो आएगा लेकिन देखना ये होगा कि क्या शो में परफॉर्म करने वाले एक्टर्स में बदलाव होगा।
शनिवार एक अप्रैल को शो की जो कड़ी प्रसारित की जाएगी वो पहले से शूट है. इसमें कपिल ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के अपने पुराने साथियों के साथ री-यूनियन करते नजर आएंगे. रविवार दो अप्रैल को इंडियन आइडल का फाइनल प्रसारित होना है इसलिए द कपिल शर्मा शो का उस दिन प्रसारण नहीं होगा. लेकिन इससे अगले हफ्ते की कडिय़ों के लिए शो के निर्माता निश्चित नहीं है कि क्या होगा।
फिलहाल टीम सोनी और कपिल शर्मा की प्रोडक्शन टीम की ओर से सुनील ग्रोवर से बातचीत जारी है जिससे कि उन्हें शो में वापस लाया जा सके. ऐसे में हो सकता है कि सुनील ग्रोवर अपनी कुछ शर्तों के साथ ही शो में लौटना मंजूर करें. इसी तरह दूसरे एक्टर्स को भी मनाने के प्रयास किए जा रहे हैं. लेकिन इसके साथ ही बैक अप प्लान पर भी काम किया जा रहा है जिसमें दूसरे एक्टर्स के साथ शूट किया जा सके. स्थिति ज्यादा ही विकट हुई तो बैंक किए हुए एपिसोड को दिखाया जा सकता है. कुछ ऐसी रिपोर्ट भी आ रही हैं कि ये सब टीम की ओर से अप्रैल फूल का प्रैंक भी हो सकता है. बहरहाल जो भी हो द कपिल शर्मा शो चलता रहेगा लेकिन दर्शकों को आने वाली कडिय़ों में कंटेंट के स्तर पर काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं. ये स्थिति तब तक रहने के आसार है जब तक चैनल और निर्माता इस गुत्थी को सुलझा नहीं लेते।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *