उत्तर प्रदेश की मंत्री स्वाति सिंह ने किया बियर बार का उद्घाटन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया जवाब तलब

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मीडिया खबरों पर संज्ञान लेते हुए प्रदेश की कृषि निर्यात राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाति सिंह से एक बियर बार का उद्घाटन करने के मामले में जवाब तलब किया है. मंत्री स्वाति सिंह ने लखनऊ में “बी द बियर” नाम के बियर बार का उद्घाटन किया. बियर बार के उद्घाटन में दो आईपीएस अफसर – रायबरेली के एसपी गौरव सिंह और उन्नाव की एसपी नेहा पांडे की भी मौजूदगी रही. सीएम योगी ने इनसे भी जवाब तलब किया है.

स्वाति सिंह यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की पत्नी हैं. दयाशंकर सिंह पर इल्ज़ाम है कि उन्होंने मउ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ था. बाद में लखनऊ में इसके खिलाफ हुए बीएसपी के प्रदर्शन में कथित रूप से दयशंकर की बीवी और बेटी के खिलाफ नारे लगाए गए. बीजेपी ने उसे बड़ा मुद्दा बनाया था इसके बाद ही स्वाति सिंह को बीजेपी ने लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से टिकट दे दिया और वे गृहिणी से सीधे नेता बन गईं.

उल्लेखनीय है कि स्वाति सिंह द्वारा एक बीयर बार के उद्घाटन की तस्वीरें सोमवार को सोशल मीडिया और समाचार चैनलों पर वायरल हो गईं. इसके बाद विपक्षी दलों ने योगी सरकार पर निशाना साधा है.स्वाति सिंह यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की पत्नी हैं. दयाशंकर सिंह पर इल्ज़ाम है कि उन्होंने मउ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ था. बाद में लखनऊ में इसके खिलाफ हुए बीएसपी के प्रदर्शन में कथित रूप से दयशंकर की बीवी और बेटी के खिलाफ नारे लगाए गए. बीजेपी ने उसे बड़ा मुद्दा बनाया था इसके बाद ही स्वाति सिंह को बीजेपी ने लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से टिकट दे दिया और वे गृहिणी से सीधे नेता बन गईं.

उल्लेखनीय है कि स्वाति सिंह द्वारा एक बीयर बार के उद्घाटन की तस्वीरें सोमवार को सोशल मीडिया और समाचार चैनलों पर वायरल हो गईं. इसके बाद विपक्षी दलों ने योगी सरकार पर निशाना साधा है.v

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *