उत्तर प्रदेश:-अलीगढ़ के मदरसे में अज्ञात लोगों ने मिलाया पानी में चूहे का जहर, 4000 बच्चे बाल-बाल बचे

अलीगढ़: अलीगढ़ के चाचा नेहरू मदरसे में 4000 बच्चे उस वक्‍त बाल-बाल बच गए, जब एक छात्र ने दो अज्ञात व्‍यक्तियों को पानी की टंकी में चूहे का जहर मिलाने की कोशिश करते देख लिया. यह मदरसा अल नूर चैरिटेबल सोसाइटी द्वारा चलाया जाता है जिसकी अध्यक्ष पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी हैं. छात्र अफजल, जो मदरसे में ही रहता है, शनिवार शाम को पानी लेने गया था, तब उसने देखा कि कम से कम दो लोग कथित तौर पर पानी को दूषित करने की कोशिश कर रहे थे. अफजल नेको बताया कि ऐसा करते देख उसने अलार्म बजाने की कोशिश की लेकिन उन लोगों ने देसी पिस्तौल दिखाकर धमकाया और खामोश रहने को कहा.

हालांकि जैसे ही वो दोनों व्यक्ति भाग निकले, वैसे ही अफजल को टैंक के पास एक चूहों को मारने का जहर मिला, उसने तुरंत मदरसे के वार्डन को सतर्क कर दिया, वार्डन ने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढे़ं :
सलमा अंसारी ने मीडिया से इस बारे में बात करते हुए कहा कि जब लोग निर्दोष बच्चों को अपना लक्ष्य बनाते हैं तो वे किस तरह की  मानवता दिखलाते हैं? मीडिया से बात करते हुए आगे उन्होंने कहा कि पानी में चूहे के जहर की कई गोलियां मिलीं हैं, अगर अफजल पानी लेने नीचे नहीं आया होता और उन लोगों को नहीं देखा होता तो शायद नतीजे भयानक होते. पुलिस ने धारा 328 और 506 के तहत FIR दर्ज की हैं और फॉरेंसिक जांच के लिए पानी का नमूना भेजा है. अभी तक दोनों वयक्तियों की पहचान नहीं हो सकी है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *