उत्तरप्रदेश:-राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद 15 सितंबर को जा सकते हैं अपने शहर कानपुर

लखनऊ: राम नाथ कोविंद राष्ट्रपति  के पद भार ग्रहण करने के बाद 15 सितंबर को पहली बार अपने शहर कानपुर आने की संभावना है . अपनी इस यात्रा के दौरान वह अपने पैतृक गांव देहात के परौख गांव जायेंगे या नही इसकी पुष्टि अभी नही हो पायी है. कानपुर नगर के जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने आज भाषा को फोन पर बताया कि राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के 15 सितंबर को शहर आने की संभावना है . लेकिन अभी तक उनका कोई आधिकारिक कार्यक्रम नही आया है . उन्होंने कहा कि कार्यक्रम एक दो दिन आगे पीछे भी हो सकता है .

उनके पैतृक गांव परौख जो कानपुर देहात जिले के अन्तर्गत आता है वहां के जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह से जब बात की तो उन्होंने कहा कि उनके पास ऐसी कोई जानकारी नही है कि राष्ट्रपति अपने पैतृक गांव परौख गांव आ रहे हैं या नही .

यह भी पढे़ं : 

कानपुर शहर भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि उनके चुनाव जीतने के बाद भाजपा कानपुर का एक प्रतिनिधिमंडल उनसे मिलने गया था और हमने उन्हें पहली यात्रा पर कानपुर आमंत्रित किया था . उन्होंने भाजपा कानपुर का आमंत्रण स्वीकार कर लिया है और संभवत: वह 15 सितंबर को कानपुर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा कानपुर ने उन्हें तीन कार्यक्रमों में शामिल होने का न्यौता दिया है जिसमें एक कार्यक्रम स्वच्छता मिशन को लेकर है जबकि दूसरे कार्यक्रम में मलिन बस्तियों की गरीब और असहाय लड.कियो की शिक्षा का कार्यक्रम है .

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *