आईपीएल 2017: ओपनिंग सेरेमनी में कौन-कौन से फिल्मी सितारे नजर आएंगे

गी परिणीति चोपड़ा, राजकोट में टाइगर श्रॉफ  दिल्ली में हों

 

क्रिकेट और फिल्म.. दोनों साथ हों, तो इससे बड़ा मनोरंजन भारत में और कुछ नहीं हो सकता. दोनों साथ होंगे. आईपीएल 2017 के दौरान. परिणीति चोपड़ा, टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर जैसे सितारों के साथ आईपीएल 10 की ओपनिंग सेरेमनी दमकेगी.

पिछले सालों में तमाम बड़े सितारे आईपीएल के साथ जुड़ चुके हैं. शाहरुख खान और जूही चावला तो खैर कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक ही हैं. इनके अलावा ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण ने अपने जलवे दिखाए हैं. इस बार भी माहौल अलग नहीं होगा.

आईपीएल में आठ फ्रेंचाइजी हैं. सबने अपनी मेजबानी में स्वागत समारोह रखने का फैसला किया है. इससे पहले भी किसी भी शहर के पहले मैच में कुछ खास आयोजन किए जाने की परंपरा रही है. इस बार इसे खास समारोह की शक्ल दी जाएगी. ऐसे में दिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद, राजकोट, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु और इंदौर में समारोह किए जाने की तैयारी है.

परिणीति, टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, एमी जैकसन, रितेश देशमुख, मोनाली ठाकुर जैसे सितारे परफॉर्म करते दिखाई दे सकते हैं. सबसे पहले पांच अप्रैल को हैदराबाद में एमी जैक्सन नजर आएंगी. अगले दिन यानी 6 अप्रैल को रितेश देशमुख पुणे में परफॉर्म कर सकते हैं.

सात अप्रैल को राजकोट में टाइगर श्रॉफ के डांस का जलवा दिख सकता है. यहां पर संगीतकार सचिन-जिगर की जोड़ी और गायिका भूमि त्रिवेदी भी दिखेंगी.13 अप्रैल को श्रद्धा कपूर और मोनाली ठाकुर कोलकाता में परफॉर्म करेंगे. उम्मीद की जा रही है कि उस दिन शाहरुख खान भी कुछ खास कर सकते हैं. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की गई है. इनके अलावा भी कुछ कार्यक्रम होंगे. जैसे परिणीति चोपड़ा दिल्ली में 15 अप्रैल को परफॉर्म करेंगी. दिल्ली का उस दिन पहला मैच है, जो किंग्स इलेवन पंजाब के साथ होना है.

ज्यादातर जगह कार्यक्रम शाम छह से साढ़े छह के बीच शुरू होंगे. इन्हें स्टेडियम में ही देखा जा सकता है. उम्मीद है कि बीच-बीच में आधिकारिक ब्रॉडकास्टर सोनी सिक्स भी इन कार्यक्रमों की झलकियां दिखाएगा. तो तैयार हो जाइए क्रिकेट और फिल्म के तड़के के लिए. और अगले करीब दो महीने नॉन स्टॉप एंटरटेनमेंट के लिए भी.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *